दिल्ली में 2020 में भी बनेगी केजरीवाल सरकार

दिल्ली में 2020 में भी बनेगी केजरीवाल सरकार

बहुत दिनों से हर एक दिल्ली वासी के मन मे बस एक ही विचार चल रहा था कि केजरीवाल सर कहाँ है?? हर किसी को एक अजीब सी आशंका थी कि आखिर केजरीवाल ठीक भी है। जैसा कि हम सब जानते ही है, कपिल मिश्रा ने खुलासे पे खुलासे कर के केजरीवाल जी को चुप रहने  पे मजबूर कर दिया था । मगर आपको आज हम एक ऐसी खबर देने वाले है जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता। जी हाँ ये सच है दिल्ली में 2020 में भी बनेगी केजरीवाल सरकार  | उससे पहले ये जान लेते है केरीवाल कहाँ है, वे आजकल क्या कर रहे है और उनकी क्या प्लानिंग चल रही है, हम आज इन सब बातों का खुलासा करने वाले है।

कैसे बनेगी २०२० में भी केजरीवाल सरकार?

दरअसल जबसे दिल्ली में कपिल मिश्रा वाला और बिहार में नीतीश कुमार वाला केस हुआ है केजरीवाल जी अंदर से बिल्कुल टूट गए थे । उनको लगने लगा था कि उनका राजनीतिक कैरियर अब ज्यादा दिन का नही बचा है। केजरीवाल जी ने एक बैठक बुलाई और अपने अभी तक के काम काज और जनता के बीच अपनी इमेज का जायज़ा लिया। सभी तरह से एनालिसिस करने पे जो बात सामने आई वो हैरान करने वाली थी।
उनकी इमेज जनता के बीच काफी घट चुकी है, जनता उनके बचे हुए दिनों को झेल रही है । उन्होंने पाया कि उनका कोई भी ऐसा काम नही है जिसके दम पे केजरीवाल सरकार अपना मजबूत पक्ष रख सके। बैठक में कुछ आश्चर्यजनक निर्णय लिए गए है, जिनमे से एक है शक्तिशाली और प्रभावी व्यक्तियों को अपना दोस्त बनाना। बैठक के तुरंत बाद केजरीवाल जी ने अमित शाह को फोन करके उनसे मिलने का आग्रह किया है।

२०२० में सरकार बनाने के लिए अमित शाह की केजरीवाल से शर्त

दिल्ली-में-2020-में-भी-बनेगी-केजरीवाल-सरकार 
अमित शाह और केजरीवाल सरकार के बीच जो बात हुई वो हैरान करने वाली है।
केजरीवाल ने अमित से बोला कि जनता के बीच आम आदमी पार्टी की प्रतिष्ठा जगजाहिर है,ऐसे में हमको कोई कारण नही दिख रहा के अगली बार भी हम दिल्ली में सरकार बना पाए, ऐसे में आप ही है जो हमारी सहायता कर सकते है।
केजरीवाल सरकार ने अमित शाह से मिलकर बीजेपी के साथ एक सौदा किया है जिसके तहत बीजोपी आम आदमी पार्टी को EVM मशीन से छेड़छाड़ करना सिखाएगी। अमित शाह केजरी सरकार को उस गुप्त बटन के बारे में बताएंगी जिसको दबाने के बाद अगर आप कोई भी बटन दबाएंगे तो सारी वोट आम आदमी पार्टी को पड़ेंगी । इसकी एवज में केजरीवाल को अपनी जीभ का इलाज कराना पड़ेगा, उनको अपनी जीभ कटवाकर एक बिलहान्द छोटी करवानी पड़ेगी । केजरीवाल का मानना है के अकेले न तो फूल कुछ कर सकता है और न ही झाड़ू । इसलिए केजरीवाल ने फैसला किया है कि अब वे फूल को झाड़ू के साथ मिलाकर फूलझाडू बना देंगे
और लोगो के घरों में फूलझाडू लगाएंगे।  केजरीवाल और बीजेपी दोनो ने एक दूसरे की शर्त मंजूर कर ली है । अगर बीजेपी और आम आदमी पार्टी की ये डील पूरी हो जाती है तो 2020 में भी दिल्ली में केजरीवाल सरकार होगी।
सूत्रों की माने तो ये डील पुरी तरह सफल हो गयी है और दिल्ली में 2020 में भी केजरीवल सरकार आती दिखाई दे रही है।
टुडे ट्रेंड की ये न्यूज़ बहुत एक्सक्लूसिव और सीक्रेट है। अगर आप ये न्यूज पढ़ रहे है तो कृपया करके अपने तक ही सीमित रखे, किसी दूसरे से साझा न करे

Rajeev Sharma

Rajeev Sharma is a professional blogger. He loves to share his knowledge about smart tips and tricks on smartphones,computers & electronics devices. He is always ready to answer smartphones and tech related questions. Here you will learn how to make your smartphone more smarter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *